पिता के ठीक होते ही शोएब इब्राहिम ने धूमधाम से मनाया पत्नी दीपिका का बर्थडे, बहू पर खूब प्यार लुटाती दिखीं सास

8/26/2021 10:10:03 AM

मुंबई: सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ को हाल ही में पति शोएब इब्राहिम और ससुराल वालों ने खास बर्थडे सरप्राइज दिया। वैसे तो दीपिका कक्कड़ का बर्थडे 6 अगस्त को था लेकिन पिता की खराब सेहत की वजह से शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन नहीं मना पाए थे। वहीं अब पिता की सेहत में सुधार आते ही शोएब इब्राहिम ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में शोएब इब्राहिम का पूरा परिवार दीपिका कक्कड़ का जन्मदिन मनाता नजर आया।

इस बार दीपिका कक्कड़ ने क्वीन की तरह बर्थडे सेलिब्रेट किया। तस्वीर में शोएब इब्राहिम दीपिका कक्कड़ को फूलों का बना ताज पहना रहे हैं।केक कटिंग के दौरान दीपिका कक्कड़ पर उनकी सास और ननद ने जमकर प्यार लुटाया। पार्टी में दीपिका कक्कड़ की दादी सास भी उनके साथ नजर आईं।

बर्थडे के दौरान  दीपिका कक्कड़ नो मेकअप लुक में नजर आईं। दीपिका कक्कड़ की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है।

इस दौरान दीपिका कक्कड़ की सास ने अपनी बहु को गले लगा लिया। तस्वीर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका कक्कड़ अपने ससुराल के हर सदस्य का पूरा ख्याल रखती हैं।

बता दें कि बीते कुछ समय से दीपिका कक्कड़ का बर्थडे सेलिब्रेट न करने के लिए लोग शोएब को ट्रोल कर रहे हैं।

इतना ही नहीं लोगों ने यह तक कह दिया था कि शोएब के घर वालों ने दीपिका को नौकरानी बना दिया है। इन सब बातों का शोएब और दीपिका ने लाइव आकर लोगों को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

 


 

Content Writer

Smita Sharma