Video:सुशांत संग अपनी पहली मुलाकात पर बोले शोएब अख्तर, कहा- उनमें नहीं दिखा था आत्‍मविश्‍वास,सलमान प

6/29/2020 12:01:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के 34 की उम्र में यूं चले जाने से हर कोई दुखी है। सभी अपने-अपने तरीके से दुख प्रकट कर रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के  तेज गेंदबाद शोएब अख्‍तर ने भी सुशांत को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत की। शोएब अख्‍तर इस दौरान काफी दुखी दिखे। शोएब अख्‍तर ने बताया साल 2016 में उनकी सुशांत से पहली मुलाकात हुई थीं।

उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस है कि उस समय मैंने उसको रोककर बात नहीं की। वीडियो में शोएब अख्‍तर नेकहा-'जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत में ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था।

ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी पर बन रही फिल्म में काम कर रहे हैं। मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं। वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं।'  

सलमान पर आरोप लगाना गलत

शोएब अख्‍तर  ने इस दौरान सुशांत के इस कदम की आलोचना भी की और कहा कि मुश्किलों से घबराना नहीं चाहिए। इसका सामना करना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान को निशाना बनाए जाने पर कहा-'बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं।' शोएब अख्‍तर का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जूल को फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड करने की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। सुशांत के काम की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

 

 

Smita Sharma