Video:सुशांत संग अपनी पहली मुलाकात पर बोले शोएब अख्तर, कहा- उनमें नहीं दिखा था आत्‍मविश्‍वास,सलमान प

6/29/2020 12:01:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के 34 की उम्र में यूं चले जाने से हर कोई दुखी है। सभी अपने-अपने तरीके से दुख प्रकट कर रहे हैं और सुशांत को याद कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान के  तेज गेंदबाद शोएब अख्‍तर ने भी सुशांत को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत की। शोएब अख्‍तर इस दौरान काफी दुखी दिखे। शोएब अख्‍तर ने बताया साल 2016 में उनकी सुशांत से पहली मुलाकात हुई थीं।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मुझे अफसोस है कि उस समय मैंने उसको रोककर बात नहीं की। वीडियो में शोएब अख्‍तर नेकहा-'जब मैं उससे मिला था तो मुझे सुशांत सिंह राजपूत में ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा था।

PunjabKesari

ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे। वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए। उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी पर बन रही फिल्म में काम कर रहे हैं। मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं। वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं।'  

PunjabKesari

सलमान पर आरोप लगाना गलत

शोएब अख्‍तर  ने इस दौरान सुशांत के इस कदम की आलोचना भी की और कहा कि मुश्किलों से घबराना नहीं चाहिए। इसका सामना करना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान को निशाना बनाए जाने पर कहा-'बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं।' शोएब अख्‍तर का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जूल को फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड करने की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। सुशांत के काम की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News