ननंद की होली पार्टी में भतीजियों संग पहुंची श्लोका, बेटी के ससुराल में इस अंदाज में दिखीं नीता अंबानी

3/7/2020 4:28:30 PM

मुंबई: 10 मार्च को देशभर में रंगों का त्योहार होली मनाया जाएगा, सभी अपने गीले शिकवे भूलाकर खुशी इस त्‍योहार धूमधाम से मानते हैं। इस मामले में बॉलीवुड सितारे और बड़े-बड़े हस्तियां भी पीछे नहीं हैं। वे भी इस त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं।

यहां तक कि बॉलीवुड में पार्टियां भी शुरू हो चुकी हैं। शुक्रवार को बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी पीरामिल नअपने ससुराल में होली पार्टी रखी। इस पार्टी में बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की।

बेटी के ससुराल में नीता अंबानी भी स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। इस दौरान नीता ब्राउन कलर के सूट में खूबसूरत दिखीं।

वहीं ननंद की होली पार्टी में श्लोका का ग्लैमरस लुक देखने को मिला। श्लोका इस दौरान प्रिंटिड टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो में दिखीं।

पार्टी में श्लोका भतीजियों संग पहुंची थी। मीडिया पर नजर पड़ते ही श्लोका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। वहीं पार्टी की होस्ट यानि ईशा की बात करें तो वह मल्टी कलर की ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। पार्टी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ईशा ने साल 2018 में दिसंबर में आनंद पीरामिल के साथ शादी रचाई थी। वहीं श्लोका की बात करें तो उन्होंने बीते साल आकाश अंबानी के साथ रचाई थी। इस शाही शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थीं। 

Smita Sharma