सुशांत पर फिर बिगड़े शिवसेना के बोल,कहा- वह ''चरित्रहीन'' था इसलिए खुद को खत्म कर दिया

10/5/2020 11:58:32 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद शिवसेना ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इस बार फिर शिवसेना ने सारी हदें पार कर दी। AIIMS की रिपोर्ट को आधार बनाकर शिवसेना ने सुशांतको 'चरित्रहीन' तक बोल दिया। शिवसेना के इस बयान का जमकर विरोध किया जा रहा है। 

PunjabKesari

शिवसेना ने मुखपत्र 'सामना' में लिखा-'सीबीआई जांच में पता चला कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल स्टार था।' उन्होंने कहा-'सुशांत विफलता और निराशा से ग्रस्त थे, जीवन में मिली अफसफलता से वह खुद को संभाल नहीं पाए। इसी वजह से वह ड्रग्स जैसे चीजों का सेवन करने लगे और एक दिन फांसी लगाकर अपना जीवन खत्म कर दिया।'

PunjabKesari

इतना ही नहीं उन्होंने लिखा सीबीआई ने मुंबई आकर जब जांच शुरू की, तब पहले 24 घंटे में ही सुशांत का ‘गांजा’ और ‘चरस’ केस सामने आ गया। सीबीआई जांच में पता चला कि सुशांत एक चरित्रहीन और चंचल स्टार था। बिहार की पुलिस को हस्तक्षेप करने दिया गया होता तो शायद सुशांत और उसके परिवार की रोज बेइज्जती होती।

PunjabKesari

शिवसेना ने सुशांत मसले के राजनीतिकरण पर कहा-'बिहार चुनाव में प्रचार के लिए कोई मुद्दा न होने के कारण नीतीश कुमार और वहां के नेताओं ने इस मुद्दे को उठाया। इसके लिए राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर को वर्दी में नचाया और आखिरकार वह महाशय नीतीश कुमार की पार्टी में शामिल हो गए, जिससे उनकी खाकी वर्दी का वस्त्रहरण हो गया। 

PunjabKesari

कंगना का नाम लिए बिना लिखा-'सुशांत की मौत को जिन्होंने भुनाया, मुंबई को पाकिस्तान और बाबर की उपमा दी, वह एक्ट्रेस अब किस बिल में छिपी है? हाथरस में एक युवती से बलात्कार करके मार डाला गया। वहां की पुलिस ने उस युवती के शरीर का अपमान करके अंधेरी रात में ही लाश को जला डाला। इस पर उस अभिनेत्री ने आंखों में ग्लिसरीन डालकर भी दो आंसू नहीं बहाए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News