शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर का BJP पर तंज-'अक्कड़-बक्कड़ बंबे बो,डीजल नब्बे-पेट्रोल सौ'

2/19/2021 9:25:09 AM

मुंबई: इन दिनों पेट्रोल-डीजल के दामों में आग लगी हुई है। देश के कई राज्यों में तो पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर से ऊपर पहुंच गया है। रसोई गैस के दाम भी आसमान पर हैं। पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के दामों में लगातार हो रही वृद्धि पर सभी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस और  शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने भी बढ़ती कीमतों पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अलग अंदाज में ट्वीट कर बीजेपी पर तंज कसा है।

 

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर लिखा- 'अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे पेट्रोल सौ, सौ मे लगा धागा, सिलेंडर ऊछल के भागा।' एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। 

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रे उर्मिला मातोंडकर ने किसी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले उर्मिला मातोंडकर ने हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के 200 किसानों की मौत के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था-जो लोग किसानों को खालिस्तानी और देशद्रोही कहते हैं, उनका हरियाणा के कृषिमंत्री जेपी दलाल जी के इस बेहद शर्मनाक और असंवेदनशील बयान पर क्या कहना है?

उर्मिला के राजनीतिक करियर की बात करें तो उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। इसी के साथ उर्मिला ने राजनीति में प्रवेश किया था लेकिन पांच महीने में ही उर्मिला ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनका इस्तेमाल किया जा रहा था। इसके बाद बीते साल उन्होंने शिवसेना पार्टी का दामन थामा। 
 

Content Writer

Smita Sharma