एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं उर्मिला मातोंडकर, वन पीस ड्रेस में शिवसेना नेता का दिखा स्टाइलिश लुक

3/26/2021 5:10:20 PM

मुंबई: 90के दशक की एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों फिल्मों से दूर राजनीति में अपना हाथ जमा रही हैं। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने शिवसेना ज्वाइन की। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

इस दौरान उर्मिला मातोंडकर पीच कलर की लाॅन्ग ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। एक्ट्रेस से नेता बनी उर्मिला ने अपने लुक को लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से कंप्लीट किया था।  

उर्मिला ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मास्क लगा रखा था। एयरपोर्ट पर मीडिया को देख उर्मिला ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 


कांग्रेस छोड़ ज्वाइन की शिवसेना 

शिवसेना में एंट्री करने से पहले उर्मिला ने मुंबई कांग्रेस के कामकाज पर सवाल उठाकर पार्टी छोड़ दी थी। उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में उनकी हार हुई थी।

काम की बात करें तो उर्मिला मातोंडकर ने साल 1980 में श्रीराम लागू की मराठी फिल्म 'जाकोल' से करियर की शुरुआत की थी। उस वक्त उर्मिला की उम्र कुल 6 साल थी। 90 के दशक में लगभग हर बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर के साथ काम किया लेकिन उनके करियर के लिए मील का पत्थर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला साबित हुई। 

Content Writer

Smita Sharma