शिवसेना के पूर्वी यूपी प्रमुख संतोष दुबे ने कंगना को बताया "नचनियां" तो वहीं महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात करेंगी एक्ट्रेस

9/13/2020 11:28:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच की जुबानी जंग बनी हुई है। BMC ने कंगना का ऑफिस तोड़कर इस मामले में आग में घी डालने जैसा काम किया है। लोग भी इस विवाद को लेकर दो हिस्सों में बंट गए हैं।

हर कोई इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहा है। हाल ही में शिवसेना के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रमुख संतोष दुबे ने कंगना रनौत को नचनियां बताया। दरअसल, अयोध्या के संतों द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे प्रवेश न देने की बात कहीं इस पर शिवसेना के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रमुख संतोष दुबे ने कंगना रनौत को नचनियां बताते हुए कहा कि अच्छे संत नाचने गाने वालों का समर्थन नहीं करते।

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत कोश्यारी से मुलाकात करेंगी कंगना

महाराष्ट्र सरकार से चल रही तनातनी के बीच कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से आज मुलाकात करेंगीं। यह मुलाकात शाम 4.30 बजे तय हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना अपने दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई को लेकर राज्यपाल के सामने अपनी बात रख सकती हैं।

वहीं दूसरी तरफ कंगना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने पर  मुंबई के विक्रोली थाने में एफआईआर भी दर्ज की गई है। 

Smita Sharma