शिविका दीवान ने की अपने पालतू सेंट बर्नार्ड कुत्तों कुत्ते के साथ की यह तस्वीरें

12/4/2021 1:29:32 PM

नई दिल्ली। पालतू प्राणी हर इंसान के जीवन में बहुत हे महत्वपूर्ण किरदार निभाते है| हमेशा एक बहुत ही खास बंधन होता है जो पालतू प्राणी और मालिक के बीच साझा किया जाता है|  हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री शिविका दीवान भी दो  विशाल   सेंट बर्नार्ड कुत्तों की गर्वित माता  हैं, जिन्हें वह अपने छोटे बच्चों के रूप में बहुत प्यार करती है।   

 

अभिनेत्री शिविका जो जल्द ही बॉलीवुड उद्योग में अपनी जगह बनाने जा रही है, पंजाबी, तेलुगु उद्योग में अपने लिए एक पहचान  पहले से ही बना चुकी है और भारतीय शोबिज में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अभिनेत्री एक परम पालतू प्रेमी है। शिविका स्काई और प्रॉक्सी नाम के इन दो प्यारे डॉग्स की प्यारी माँ है। शिविका को वास्तव में लगता है कि उसके कुत्ते उसके जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। शिविका इस समय अपने होमटाउन में हैं और एक्ट्रेस अपने प्यारे बचो के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं।  

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shivika (@shivika_diwan)

 

अभिनेत्री शिविका दीवान के पालतू कुत्ते प्रॉक्सी और स्काई जो उनके जीवन में एक प्रमुख भूमिका निभाने पर, वह कहती हैं, 'यह हमेशा आश्चर्यजनक होता है जब आपके आस-पास आपके पालतू प्राणी होते हैं, हालांकि वे अपनी भावनाओं और अपना प्यार साझा नहीं कर पाते हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे हम केवल महसूस कर सकते हैं। स्काई और प्रॉक्सी मेरे बच्चों की तरह हैं, मैंने उन्हें बढ़ते हुए देखा है और जो बंधन मजबूत हुआ है वह अविभाज्य है। जब मैं शूटिंग में व्यस्त होती हूं, तो मुझे उनकी बहुत याद आती है और वीडियो कॉल पर उनसे बात करती हूं। वास्तव में, वे मेरे स्ट्रेस बस्टर हैं,जब में उनके सात  होती हु तब में उनके सात अपना अधिक समय बिताती हु हम खेलते है, सैर के लिए जाते हैं, ट्रीट्स देती हु, और उनके साथ वक़्त बिताना बहुत पसंद है और मुझे अपने बचो पर बहुत गर्व है की वे मेरे परफेक्ट दोस्त है , में भगवन से बहुत शुक्रगुज़ार हु उनको मेरे जीवन में भेजने के लिए| 

 

यह हमेशा कहा जाता है कि यदि आप भाग्यशाली हैं तो आपके जीवन में पालतू जानवर नसीब होंगे, और निश्चित रूप से मैं ऐसे प्यारे कुत्तों की मां बनकर धन्य और गौरवान्वित महसूस करती हूँ जिन्हें मैं बेहद प्यार करती हूं। काम के मोर्चे पर, शिविका, जिन्होंने 'ऊ पे कू हा' जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ तेलुगु उद्योग में अपना नाम बनाया है, उन्होंने पवन सिंह के साथ फिल्म 'चैलेंज' से भोजपुरी में शुरुआत की। एक पंजाबी फिल्म भी जिसकी वह जल्द ही घोषणा करेगी, अभिनेत्री के पास  कई और परियोजनाएं हैं जिनका आधिकारिक तौर पर जल्द ही अनावरण किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News