जहां श्रीसंथ ने किया पूरे हैप्पी क्लब को नॉमिनेट, वहीं शिवाशीष ने की घर से भागने की कोशिश

11/6/2018 9:53:11 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। शो के 8वें हफ्ते की नॉमिनेशन प्रकिया को बड़े ही अनोखे अंदाज में किया गया। नॉमिनेशन को मजेदार ट्विस्ट के साथ किया गया। बिग बॉस कैप्टन श्रीसंथ से कहते हैं कि वे घर के 7 सदस्यों को चुनें, जिन्हें वे नॉमिनेट करना चाहते हैं। अपनी स्ट्रैटजी के तहत श्रीसंथ ने सबसे पहले दीपक ठाकुर का नाम लिया, फिर रोमिल, सुरभि, सबा, करणवीर, रोहित और जसलीन का नाम लिया।

इसी के साथ पूरा हैप्पी क्लब नॉमिनेट हो गया है। इसके बाद बिग बॉस घर दीपिका को एक चिट्ठी लाने के लिए कहते हैं, जिसमें नए टास्क के बारे में लिखा है। रोमिल कहते हैं कि उन्होंने बड़ी गेम खेली है। करणवीर दीपक से कहते हैं कि वो अपने हाथ का ध्यान रखें। वहीं, सुरभि और शिवाशीष के बीच झगड़ा होता है। दूसरी ओर, दीपक भी शिवाशीष से झगड़ा करते हैं और नॉमिनेशन में नाम आने के चलते बिगड़े हुए हैं।

रोमिल अपने को बचाने के लिए सभी से जाकर बात करते हैं। सुरभि दीपिका को भी समझाती है। करणवीर भी श्रीसंथ से पूछते हैं कि उन्हें क्यों नॉमिनेट किया गया है। मेधा दीपक का मटका फोड़ती है। दूसरी ओर, शिवाशीष से सोमी कहती हैं कि उनके बारे में वो ध्यान रखें, लेकिन शिवाशीष उनका ही मटका फोड़ते हैं। सुरक्षित चारों सदस्यों को किन्हीं तीन को बचाने का मौका मिलता है। इसके अलावा, बाकी सभी के नॉमिनेशन के लिए भी वो अपना चुनाव कर सकते हैं।

इतना ही नहीं, बीते एपिसोड में शिवाशीष ने घर से भागने की कोशिश की। वे बिग बॉस हाउस में जेल की छत के ऊपर की दीवार पर चढ़ गए। बाद में करणवीर उन्हें समझा-बुझाकर दीवार से नीचे उतारने में कामयाब हुए। पहले शिवाशीष जसलीन के बातचीत कर रहे थे। दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई। इस दौरान शिवाशीष काफी परेशान नजर आए। जसलीन ने उन्हें कहा कि तुम lost लग रहे हो।

जसलीन को लगता है कि शिवाशीष उनसे बिना बात के नाराज हैं। मगर शिवाशीष को जसलीन की बात समझ में नहीं आती, क्योंकि उनके दिमाग में कुछ और ही चलता है। वे कैमरा की तरफ जाकर कहते हैं कि वे मनोचिकित्सक से मिलना चाहते हैं, वरना घर से भाग जाएंगे। शिवाशीष यहां तक कहते हैं कि वे श्रीसंथ नहीं हैं। अगर उनके लिए घर के दरवाजे नहीं खोले गए तो वे सच में घर से भाग जाएंगे।

रात में सभी के सोने के बाद शिवाशीष जेल के ऊपर की छत पर चढ़ जाते हैं। तभी बाकी घरवाले उन्हें नीचे उतरने को कहते हैं। जसलीन उन्हें शांत करने की कोशिश करती हैं। बातों-बातों में शिवाशीष कहते हैं कि उन पर घर में एंटरटेन नहीं करने के आरोप लगाए गए हैं, इसलिए वे नाराज हैं। वहीं, दीपक का मानना है कि शिवाशीष ने ये सारा नाटक अटेंशन पाने के लिए किया है। खैर, अब देखना यह है कि वीकेंड के वार में शिवाशीष की इस हरकत पर सलमान खान का क्या रिएक्शन होता है। 

बता दें कि इससे पहले श्रीसंथ ने कई बार घर से भागने की कोशिश की है। उन्होंने भी एक बार जेल के ऊपर की दीवार पर चढ़ने की कोशिश की थी।

 

 

Neha