'बिग बॉस 12' के घर से निकलते ही शिवाशीष ने जारी किया बयान, कहा- 'मैं अपने उसूल....

11/18/2018 1:50:57 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। वहीं शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। वहीं बीते एपिसोड में घर से शिवाशीष का पत्ता साफ हो गया। वहीं अब हाल ही में शिवाशीष ने घर से निकलते ही अपना पहला आधिकारिक बयान जारी कर दिया है और बताया है कि वो जैसे हैं, वैसे ही रहेंगे। शिवाषीश के बयान के अनुसार, ‘मेरा बिग बॉस 12 का सफर काफी यादगार रहा, जिसे मैं जिंदगी भर याद रखूंगा।

शो में मैं जैसा भी दिखा, वो मेरा असली रूप था और मैं किसी के लिए भी अपने आप को नहीं बदलूंगा। कई लोगों को लगा होगा कि मैंने ऐसा क्यों किया लेकिन मैं अपने उसूलों को किसी के लिए भी नहीं बदलूंगा, चाहें फिर वो कोई इंसान हो या फिर गेम। मैं हमेशा सही के साथ खड़ा रहा हूं और हमेशा सत्य के साथ खड़ा रहूंगा।’

बता दें कि  शिवाशीष ने शो के नियमों का पालन करने से इंकार किया था, जिसकी सजा के तौर पर उन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। सलमान खान ने शिवाशीष को घर से बेघर करने से पहले यह कहा भी कि- ‘आपने जो गलती की है, उसकी भरपायी आपको करनी पड़ेगी।

बिग बॉस के नियमों से खेलने वालों के लिए घर में कोई जगह नहीं है। जिसके चलते आपको आज बेघर होना पड़ेगा।’ शिवाशीष के घर से जाने के बाद उनके दोस्त श्रीसंत फूट-फूट कर रोने लगे।

Neha