वीकेंड का वार: सलमान ने शिवाशीष को घर से किया बेघर, वहीं घर में हुई फराह की एंट्री

11/18/2018 11:01:04 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन घरवाले कई हंगामे कर रहे हैं। शो को शुरू हुए भी दो महीने हो गए हैं। अब धीरे-धीरे सभी घरवाले इस गेम शो के लिए पूरी तरह फॉर्म में आ गए हैं। बीते दिन वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट से उनकी हफ्तेभर की गलतियों का हिसाब मांगा और उन्हें खरी-खोटी सुनाई।

सलमान ने शुरूआत में ही ऐलान कर दिया कि शिवाशीष ने जो किया, उनको उसका हर्जाना चुकाना पड़ेगा। भाईजान ने नोटबंदी से लेकर निक-प्रियंका तक की शादी से लेकर कई सारे झूठ बोले, जिसके बाद सभी के होश उड़ गए।

सलमान ने करणवीर बोहरा को उनकी पत्नी के ओपन लेटर के बारे में बताया, जिसके बाद करणवीर भाईजान से माफी मांगते हैं। सलमान खान करणवीर से कहते हैं कि, 'अगर आपको मेरी कोई बात बुरी लगती है तो आप मुझे बता सकते हैं।'

सलमान खान ने श्रीसंत और दीपक से नॉमिनेशन को लेकर बात शुरू की और दोनों का खूब मजाक उड़ाया। इसी चर्चा के बीच भाईजान ने अनूप जलोटा की बात छेड़ दी, जिस पर जसलीन के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है।

नॉमिनेशन ही नहीं बल्कि सलमान खान श्रीसंत को बार-बार जेल में भेजने की बात भी उठाते हैं। श्रीसंत कहते हैं कि सभी को लगता है कि मैं गंदा गेम खेल रहा हूं, इसीलिए ये लोग मुझे भेज देते हैं।

इसके बाद करणवीर बोहरा रोते हुए कैमरे पर बोलते हैं कि उन्हें अपनी पत्नि से बात करनी है। वो बिग बॉस से गुजारिश करते हैं कि उनकी बात टीजे से कराई जाए ताकि वो इस मुद्दे को साफ कर सकें।

सलमान जसलीन  को स्पेशल रूम में भेजते हैं, जहां अनूप जलोटा उनका इंतजार कर रहे हैं। अनूप, जसलीन से मिलते ही कहते हैं कि आप बहुत अच्छा खेल रही हो। दोनों जब बात कर रहे होते हैं तभी सलमान खान की एंट्री होती है। सलमान खान तुरंत ही पूछते हैं कि आप दोनों के बीच क्या रिश्ता है ?

जहां जसलीन मथारू ने कहा कि दोनों के बीच खास रिश्ता है लेकिन अनूप बताते हैं कि उनके दिल में जसलीन  को लेकर किसी प्रकार के रोमांटिक विचार नहीं आते हैं।

सलमान खान ने अब शिवाशीष की क्लास लगाना शुरू कर दी है। सलमान शिवाशीष को कहते हैं कि आप श्रीसंत के नक्शेकदमों पर चल रहे हो लेकिन उन्हें पता है कि सीमा कहां है ? शिवाशीष अपनी गलती के लिए माफी मांगते हैं लेकिन भाईजान कहते हैं कि आपको इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

सलमान  कहते हैं कि शिवाशीष को घर से निष्कासित किया जा रहा है। शिवाशीष अपनी गलती स्वीकार करते हैं और कहते हैं कि वो इसी के लायक हैं। शिवाशीष सभी से माफी मांगकर घर से बाहर निकल जाते हैं।शिवाशीष के घर से बाहर जाते ही श्रीसंत फूट-फूट कर रोने लगते हैं।

दीपिका और सृष्टि रोते हुए श्रीसंत को समझाते हैं लेकिन श्रीसंत की आंखों के आंसू नहीं रुक रहे हैं।शिवाशीष के एलिमिनेशन के बाद घर में फराह खान की एंट्री हुई, जिन्होंने दीपक और सोमी से गेरुआ गाने पर डांस करने को कहा।

Neha