शिवांगी से लेकर हिमांशी खुराना ने परिवार के साथ संग यूं सेलिब्रेट की दिवाली, वायरल हुईं तस्वीरें

11/15/2020 12:54:04 PM

मुंबई. 14 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। हर तरफ बहुत रौनक देखने को मिली। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी दिवाली का जश्न धूमधाम से मनाया। टीवी स्टार्स ने कोरोना की वजह से इस साल घर पर ही अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई। आइए मिलाते हैं उन स्टार्स से........


अंकिता लोखंडे


एक्ट्रेस अंकिता का दिवाली त्योहार सबसे फेवरटे त्योहार है। एक्ट्रेस इसी तैयारियों में कुछ दिन पहले ही शुरू कर दी थी।  अंकिता ने परिवार के साथ मिल कर घर पर ही दिवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंज आउफिट में नजर आई। जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखी। 


शिवांगी जोशी



‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ की नायरा यानि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने  भी फैमिली के साथ दिवाली का जश्न मनाया। नीले रंग की प्लेन स्लीव्सलेस चोली में बेहद खूबसूरत नजर आई।


अविका गौर


बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने अपनी दीवाली अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी के साथ हैदराबाद में सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर अविका ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई।


निया शर्मा

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी दिवाली का जश्न परिवार के साथ मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज निया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। निया दिवाली के इस खास मौके पर वाइट कलर के आउटफिट में नजर आई।


कपिल शर्मा


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई में ही दिवाली सेलिब्रेट की। कपिल की बेटी की ये पहली दिवाली थी। कपिल ने बेटी के साथ दिवाली का खूब जश्न मनाया।


हिमांशी खुराना


बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने पंजाब में अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लहंगेे में नजर आई। 


चारु असोपा


एक्ट्रेस चारु असोपा ने इस साल दिवाली फैमिली के साथ राजस्थान में सेलिब्रेट की। एक्ट्रेस एक साल बाद परिवार से मिली। एक्ट्रेस ने अपने राजस्थानी रीति-रिवाजों के साथ दिवाली का जश्न मनाया। 

Parminder Kaur