शिवांगी से लेकर हिमांशी खुराना ने परिवार के साथ संग यूं सेलिब्रेट की दिवाली, वायरल हुईं तस्वीरें

11/15/2020 12:54:04 PM

मुंबई. 14 नवंबर को दिवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। हर तरफ बहुत रौनक देखने को मिली। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी दिवाली का जश्न धूमधाम से मनाया। टीवी स्टार्स ने कोरोना की वजह से इस साल घर पर ही अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई। आइए मिलाते हैं उन स्टार्स से........


अंकिता लोखंडे

PunjabKesari


एक्ट्रेस अंकिता का दिवाली त्योहार सबसे फेवरटे त्योहार है। एक्ट्रेस इसी तैयारियों में कुछ दिन पहले ही शुरू कर दी थी।  अंकिता ने परिवार के साथ मिल कर घर पर ही दिवाली सेलिब्रेट की। इस दौरान एक्ट्रेस ऑरेंज आउफिट में नजर आई। जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखी। 


शिवांगी जोशी


PunjabKesari


‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ की नायरा यानि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने  भी फैमिली के साथ दिवाली का जश्न मनाया। नीले रंग की प्लेन स्लीव्सलेस चोली में बेहद खूबसूरत नजर आई।


अविका गौर

PunjabKesari


बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने अपनी दीवाली अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी के साथ हैदराबाद में सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर अविका ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आई।


निया शर्मा

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी दिवाली का जश्न परिवार के साथ मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज निया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। निया दिवाली के इस खास मौके पर वाइट कलर के आउटफिट में नजर आई।


कपिल शर्मा

PunjabKesari


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ मुंबई में ही दिवाली सेलिब्रेट की। कपिल की बेटी की ये पहली दिवाली थी। कपिल ने बेटी के साथ दिवाली का खूब जश्न मनाया।


हिमांशी खुराना

PunjabKesari


बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना ने पंजाब में अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के लहंगेे में नजर आई। 


चारु असोपा

PunjabKesari
एक्ट्रेस चारु असोपा ने इस साल दिवाली फैमिली के साथ राजस्थान में सेलिब्रेट की। एक्ट्रेस एक साल बाद परिवार से मिली। एक्ट्रेस ने अपने राजस्थानी रीति-रिवाजों के साथ दिवाली का जश्न मनाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News