परिवार संग जगन्नाथ पुरी पहुंची शिवांगी जोशी, बनारसी साड़ी..गोल्ड ज्यूलरी..टीवी की संस्कारी बहू बन जीता दिल

3/21/2024 3:06:27 PM

मुंबई:' ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी तो आपको याद ही होगी। शिवांगी जोशी की गिनती  टीवी की संस्कारी बहू होती है। इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर शिवांगी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में शिवांगी अपने परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर गई थीं।

शिवांगी ने अपने परिवार के साथ जगन्नाथ मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई तस्वीरों में शिवांगी का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो शिवांगी येलो एंड रेड  बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड की ज्वेलरी से पूरा किया है।

 

शिवांगी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ कुछ खूबसूरत पल तस्वीरों में कैद किए हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में शिवांगी ने लिखा- 'जय जगन्नाथ।'


राजन शाही की सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का लीड रोल करने के बाद शिवांगी जोशी को खूब नेम फेम मिला है। वह छह साल तक इस शो से जुड़ी रहीं। इस सीरियल के बाद शिवांगी  'बरसात-मौसम प्यार का' में देखा गया था। शो में उनके साथ कुशाल टंडन थे। 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma