परिवार संग जगन्नाथ पुरी पहुंची शिवांगी जोशी, बनारसी साड़ी..गोल्ड ज्यूलरी..टीवी की संस्कारी बहू बन जीता दिल

3/21/2024 3:06:27 PM

मुंबई:' ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा उर्फ शिवांगी जोशी तो आपको याद ही होगी। शिवांगी जोशी की गिनती  टीवी की संस्कारी बहू होती है। इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर शिवांगी अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में शिवांगी अपने परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर गई थीं।

PunjabKesari

शिवांगी ने अपने परिवार के साथ जगन्नाथ मंदिर की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई तस्वीरों में शिवांगी का साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शिवांगी येलो एंड रेड  बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड की ज्वेलरी से पूरा किया है।

PunjabKesari

 

शिवांगी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ कुछ खूबसूरत पल तस्वीरों में कैद किए हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में शिवांगी ने लिखा- 'जय जगन्नाथ।'

PunjabKesari


राजन शाही की सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का लीड रोल करने के बाद शिवांगी जोशी को खूब नेम फेम मिला है। वह छह साल तक इस शो से जुड़ी रहीं। इस सीरियल के बाद शिवांगी  'बरसात-मौसम प्यार का' में देखा गया था। शो में उनके साथ कुशाल टंडन थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News