आर्थिक तंगी : रोते ऑनस्क्रीन पिता का वीडियो देख मदद के लिए आगे आईं शिवांगी जोशी,  अकाउंट में ट्रांसफर किए 10 हजार रुपए

6/5/2020 10:05:08 AM

मुंबई: शनिवार को टीवी एक्टर राजेश करीर कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से परेशान होकर लोगों से फाइनेंशियल हेल्प की गुहार लगाई थी। वीडियो में वह लोगों से बिलखते हुए मदद की अपील कर रहे थे। एक्टर के इस वीडियो को देखने बाद ख हर किसी का दिल पसीज गया। वहीं अब खबर है कि शिवांगी जोशी अपने रील लाइफ फादर की मदद के लिए आगे आईं हैं। बता दें कि राजेश ने सीरियल बेगुसराय में शिवांगी के पिता का किरदार निभाया था।

खबरें हैं शिवांगी को जैसे ये बात पता चली वैसे ही उन्होंने राजेश करीर के अकाउंट में 10 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। 'स्‍पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, राजेश कारीर के वीडियो और खबरों के सामने आने के बाद श‍िवांगी ने ऐक्‍टर से संपर्क किया। श‍िवांगी ने राजेश कारीर के अकाउंट में तत्‍काल 10 हजार रुपये ट्रांसफर करवाए हैं। इस खबर की पुष्‍ट‍ि राजेश कारीर ने भी की है।

श‍िवांगी की ओर से मदद पाने पर राजेश ने कहा-'मैं श‍िवांगी के इस व्‍यवहार से बेहद खुश हूं। हम सेट पर बहुत क्‍लोज नहीं थे, लेकिन फिर भी दुख की इस घड़ी में उसने आगे आकर मेरी मदद की। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।'

राजेश कारीर ने आगे कहा, 'श‍िवांगी के अलावा और भी कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया है और मेरे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं।' बता दें कि सोनू सूद ने भी एक्टर को फोन कर उनकी हाल चाल पूछा और उन्हें और उनकी फैमिली को पंजाब पहुंचाने का वादा किया।  काम की बात करें तो राजेश 'मंगल पांडे' और रितिक रोशन की 'अग्निपथ' जैसी फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।
 

Smita Sharma