दादाजी की बर्थ एनिवर्सरी पर टीवी की ''नायरा'' का इमोशनल पोस्ट-''स्वर्ग में बर्थडे मुबारक दादू''

4/17/2021 2:15:31 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' की 'नायरा' यानि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी रील लाइफ की तरह ही रीयल लाइफ में भी रिश्तों को खूब अहमियत देती है। शिवांगी जोशी के लिए हर रिश्ता खूबसूरत है। शिवांगी बचपन में अपने दिवंगत दादा जी के काफी करीब थी।

यही वजह है कि वह हर पल उन्हें याद करती हैं। हाल ही में शिवांगी ने  दादाजी की बर्थ एनिवर्सिरी पर अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की दादा जी के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

एक्ट्रेस ने जहां एक तरफ बचपन की एक फोटो शेयर की है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक नई तस्वीर भी शेयर की है जो उनके दादा के अंतिम समय के दौरान की लग रही है।

इन तस्वीरों को शेयर कर शिवांगी ने लिखा-'आप जब से हमें छोड़कर गए हैं हम सब आपको मिस कर रहे हैं। मगर आज आपका स्पेशल दिन है और इस मौके पर आपकी याद और ज्यादा आ रही है। माना कि आप यहां नहींहैं मगर हम सभी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहते हैं।  भगवान करे कि अप्शराएं इस खा मौके पर आपके लिए आनंदित होकर गाएं। स्वर्ग में आपको जन्मदिन की बधाई।' 

साल 2020 में ही शिवांगी जोशी के दादाजी ने अंतिम सांस ली है। दादाजी के निधन ने शिवांगी को अंदर से तोड़ दिया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रही हैं। इसमें वह मोहसिन खान संग लीड रोल प्ले कर रही हैं। शो में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Content Writer

Smita Sharma