दादाजी की बर्थ एनिवर्सरी पर टीवी की ''नायरा'' का इमोशनल पोस्ट-''स्वर्ग में बर्थडे मुबारक दादू''

4/17/2021 2:15:31 PM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' की 'नायरा' यानि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी रील लाइफ की तरह ही रीयल लाइफ में भी रिश्तों को खूब अहमियत देती है। शिवांगी जोशी के लिए हर रिश्ता खूबसूरत है। शिवांगी बचपन में अपने दिवंगत दादा जी के काफी करीब थी।

PunjabKesari

यही वजह है कि वह हर पल उन्हें याद करती हैं। हाल ही में शिवांगी ने  दादाजी की बर्थ एनिवर्सिरी पर अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की दादा जी के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने जहां एक तरफ बचपन की एक फोटो शेयर की है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने एक नई तस्वीर भी शेयर की है जो उनके दादा के अंतिम समय के दौरान की लग रही है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर शिवांगी ने लिखा-'आप जब से हमें छोड़कर गए हैं हम सब आपको मिस कर रहे हैं। मगर आज आपका स्पेशल दिन है और इस मौके पर आपकी याद और ज्यादा आ रही है। माना कि आप यहां नहींहैं मगर हम सभी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहते हैं।  भगवान करे कि अप्शराएं इस खा मौके पर आपके लिए आनंदित होकर गाएं। स्वर्ग में आपको जन्मदिन की बधाई।' 

PunjabKesari

साल 2020 में ही शिवांगी जोशी के दादाजी ने अंतिम सांस ली है। दादाजी के निधन ने शिवांगी को अंदर से तोड़ दिया था। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रही हैं। इसमें वह मोहसिन खान संग लीड रोल प्ले कर रही हैं। शो में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News