सगाई और शादी से इंकार..अब थाईलैंड में चोरी-छिपे मुलाकात कर रहे हैं शिवांगी-कुशाल, तस्वीरें हुईं वायरल

5/15/2024 11:40:01 AM

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। कयास लगाया जा रहा था कि वो गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन को डेट कर रही हैं लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगाई है।

PunjabKesari

इन सब अफवाहों के बीच शिवांगी और कुशाल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें दोनों की थाईलैंड वेकेशन की हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं और इस बात की तस्दीक कर रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में एक्टर्स शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन थाईलैंड में बॉक्सिंग मैच इंजॉय करते नजर आए। मालूम हो कि शिवांगी 25 साल की हैं और कुशाल 39 के हैं। दोनों की उम्र के बीच 14 साल का फासला है।

PunjabKesari

कुशाल और शिवांगी के करीबी सूत्र ने कहा- 'शिवांगी और कुशाल जब 'बरसातें...' की शूटिंग करते थे तो एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। वे अब डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे को लेकर सीरियस भी हैं। वे जल्द ही सगाई करने की भी प्लानिंग कर रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Reporter (@tellyreporter)

यह पूछे जाने पर कि शिवांगी और कुशाल ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार क्यों नहीं किया। इस पर सूत्र ने कहा, 'वे दोनों बहुत निजी लोग हैं और इसलिए अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से दूर रखना चाहते हैं। जब उन्हें लगेगा कि सही समय है तो वे अपने रिश्ते की घोषणा कर सकते हैं।'

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News