''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने किया गणपति विसर्जन, शो के सेट से ऐसी तस्वीरें आई सामने

9/2/2020 4:52:39 PM

मुंबई. 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी का पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से मनाया। सभी स्टार्स ने  इस दिन गणपति बप्पा का स्वागत किया और अब एक-एक करके सब विसर्जन कर रहे हैं। हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने  सेट पर विराजित गणपति बप्पा को विदाई दी है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
वायरल तस्वीरों शिवांगी पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। विसर्जन के दौरान शो की टीम के कुछ सदस्य भी शामिल हुए और सभी ने मास्क लगाए हुए थे।

PunjabKesari

विसर्जन के लिए बप्पा की मूर्ति को उठा कर ले जाया गया। शिवांगी और टीम के सदस्यों 11 दिनों की पूजा पाठ के बाद पूरे विधि विधान के साथ बप्पा को विदाई दी। 

PunjabKesari
विसर्जन से पहले शिवांगी और टीम के सदस्य  बप्पा के आगे नतमस्तक होकर खड़े हुए और पूरी श्रद्धा से भगवान गणेश की पूजा की। गणपति बप्पा के आगमन से लेकर विसर्जन तक शिवांगी और टीम ने उनकी सेवा की और परंपरा के हिसाब से पूजा कर उनकी विदाई की।

PunjabKesari
बता दें कि कोरोना वायरस  के चलते विसर्जन में भी कुछ लोग ही शामिल हुए। विसर्जन के साथ बप्पा सबके घरो से विदा लेकर अगले बरस आने की उम्मीद देकर जाते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News