ब्राइडल लुक में छाईं ''नायरा'', लेटेस्ट तस्वीरें देख कार्तिक के भी उड़ जाएंगे होश

9/21/2019 1:36:23 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा यानि शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों ही नायरा के ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें सामने आईं थीं।

फोटोशूट की तस्वीरें इतनी प्यारी और खूबसूरत थी कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। शिवांगी के उस फोटोशूट की तस्वीरें अभी तक लोगों के जेहन में ही थी कि नायरा की नई तस्वीरें सामने आ गईं।

इन तस्वीरों में एक बार फिर एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है। नायरा क यह लुक देख कार्तिक भी उनसे नजरें हटा नहीं पाएंगे। लुक की बात करें तो वह 
रेड चोली और शरारा में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

मेकअप की बात करें तो सटबल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आइज उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक के साथ नायरा ने नेकलेस के साथ माथापट्टी और मांगबेदी लगाया हुआ था।

हाथों में भारी भारी-भरकम कंगन कैरी किए थे। हेयरस्टाइल की बात करें तो बन बनाया था। सामने आईं इन तस्वीरों में शिवांगी के चेहरे से नूर बरस रहा है।

शिवांगी को स्टाइल और मेकअप Neha Adhvik Mahajan ने दी है। इन तस्वीरों में शिवांगी का क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है।

बता दें कि शिवांगी अपनी क्यूटनेस से हर किसी को इंप्रेस कर लेती हैं। शिवांगी अपनी दमदार एक्टिंग से तो लोगों के दिलों में राज करती ही हैं लेकिन वह अपने फैशन से भी फैंस को मोह लेती हैं।

शिवांगी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती हैं। शिवांगी का साड़ी लुक हो या वेस्टर्न अंदाज वह हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। 

काम की बात करें तो शिवांगी इन दिनों पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार निभा रही हैं। शो में उनके अपोजिट मोहसिन खान हैं। फैंस उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं।

इतना ही नहीं फैंस ने उन्हें 'कायरा' नाम भी दिया है। इस सीरियल के अलावा नायरा बेगूसराय, ये है आशिकी, बेइंतहा जैसे कई सीरियलस में काम कर चुकी हैं। 

 

Smita Sharma