स्किनफिट कपड़ों में दिखीं टीवी एक्टर की मंगेतर, अमरीश पुरी के पोते संग करेंगी डेब्यू

7/4/2019 4:58:01 PM

मुंबई: असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं शिवालिका ओबेरॉय इन दिनों बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। वो अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी के साथ फिल्म 'पागल' में नजर आएंगी। जानकारी के लिए बता दें कि वर्धन भी इस फिल्म के जरिए बी-टाउन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन चिराग रुपारेल कर रहे हैं।

इन्हीं खबरों के बीच शिवालिका ओबेरॉय को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। रेस्टोरेंट के बाहर उन्होंने अपने लुक से सबको इंप्रेस किया। इस दौरान शिवालिका ऑरेंज कलर के टॉप के साथ सिल्वर स्किनफिट जैगिंग में बेहद स्टाइलिश और हॉट अंदाज में नजर आईं।

इसके साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। पैपराजी पर नजर पड़ते ही हसीना ने मुस्कुराते हुए और स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि शिवालिका बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शिवालिका ने 15 जनवरी को छोटे पर्दे के हैंडसम एक्टर करम राजपाल से प्राइवेट सगाई कर ली थी। इनके इस सगाई में केवल फैमिली मेबंर्स ही मौजूद थे। दोनों करीब साल भर से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

 



 

Neha