क्राॅप टाॅप में दिखीं शिवालिका ओबराॅय, ''लिपस्टिक अंडर माई बुरखा'' एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख मदहोश हुए फैंस

12/19/2019 12:10:38 PM

मुंबई: एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती हैं। आए दिन इन एक्ट्रेसेस को किसी इवेंट या पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है। इन इवेंट्स में इन स्टार्स का लुक्स देखते ही बनता हैं। डहां कुछ एक्ट्रेसेस ट्रेडिशनल लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। वहीं कुछ अपनी हाॅटनेस से लोगों का दिल चुरा लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अहाना कुमरा और शिवालिका ओबराॅय का हाॅट लुक देखने को मिला। दरअसल, ये दोनों एक्ट्रेसेस बीती रात लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2019 में पहुंची थीं। जहां अहाना और शिवालिका ने अपने अंदाज से महफिल लूट ली।  

अहाना कुमरा

'लिपस्टिक अंडर माई बुरखा' की एक्ट्रेस अहाना कुमरा इस इवेंट में हाॅट लुक में पहुंची। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ग्रीन जीप नेक जंप सूट में दिखीं।

इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और हाई पोनी से लुक को पूरा किया था। रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। 

काम की बात करें तो अहाना को फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने प्रियंका गांधी का रोल निभाया था। इसके अलावा वह इन दिनों शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनने वाली वेब सिरीज 'बेताल' और राजीव खंडेलवाल के साथ 'मर्जी' में  काम कर रही हैं। 

शिवालिका ओबराॅय

 

ये साली आशिकी से डेब्यू कर चुकी एक्ट्रेस शिवालिका ओबराॅय इस दौरान पीच कलर के क्राॅप टाॅप के  साथ मैचिंग लहंगे में स्टाइलिश दिखी। शिवालिका ने ओपन हेयर्स और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

शिवालिका ने स्टाइलिश अंदाज से रेड कार्पेट पर पोज दिए। शिवालिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Smita Sharma