रणबीर-आलिया के सपोर्ट में उतरीं शिवसेना सांसद, स्टार्स की PM संग तस्वीर शेयर कर बोलीं-अगर विरोध को पीछे नहीं धकेला गया तो...

9/8/2022 10:42:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खूब सुर्खियों में हैं और जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच बीते मंगलवार जब कपल महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे तो लोगों ने उनका कड़ा विरोध किया और दोनों स्टार दर्शन किए बिना ही वहां से लौट आए। इसके साथ ही उनकी ब्रह्मास्त्र के बायकॉट की मांग भी उठी। फिल्म के खिलाफ हो रही इस नफरत की राजनीति पर अब शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया दी है और आलिया-रणबीर के समर्थन में ट्वीट किया है। 


प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड स्टार्स की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ये फोटो सेशन कोई भी मदद नहीं करेगा अगर आप नफरत पर मूक दर्शक बने रहेंगे। अगर आपको लगता है कि राजनीति पर बात करना आपका काम नहीं है। तो वो वैसे भी आपके पीछे आएंगे। उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का विरोध एक उदाहरण है। शर्म आती है कि राजनीतिक पूर्वाग्रह इस तरह की कुरूपता को जन्म दे रहा है।”

 


प्रियंका ने आगे लिखा, 'हर फिल्म की रिलीज से पहले यह चयनात्मक विरोध एक उद्योग और एक लॉबी बन गया है, अगर सामूहिक रूप से पीछे नहीं धकेला गया तो हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में जा गिरेंगे। मनोरंजन उद्योग एक रोजगार जनरेटर है, लाखों लोग इस पर निर्भर हैं। इसलिए बोलो!'

 

 

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र कल यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने किया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News