एक और विवाद में फंसी कंगना, शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने एक्ट्रेस के खिलाफ भेजा विशेषाधिकार हनननोटिस

12/15/2020 9:35:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन नए-नए विवादों में फंसती रहती हैं। अब ये नया विवाद शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक से जुड़ा है। हाल ही में  शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दायर कर दिया है।

उन्होंने कंगना पर अपने विशेषाधिकारों के हनन का आरोप लगाया है।  दरअसल, कंगना ने कुछ दिन पहले अपने ट्वीट में प्रताप के पास से पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिलने के आरोप लगाए थे।  इसी ट्वीट को लेकर प्रताप ने ये नोटिस दायर किया है।  

 

कंगना ने ट्वीट कर लिखा था-'जब मैंने मुंबई को पीओके बताया था तो इसने (प्रताप) मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारतीयों उन लोगों को पहचानिए जो आपके लिए सब कुछ दांव पर लगा रहे हैं और जो आपसे सब कुछ छीन रहे हैं। जिन पर आप विश्वास करते हैं, उनका झूठ ही आपका भविष्य तय करता है। इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों।' अब इस ट्वीट को आधार बनाकर प्रताप सरनाईक ने नोटिस दायर किया है।

सरनाईक ने कहा कि यह उनकी छवि को खराब करने के लिए जानबूझकर किया गया एक प्रयास है। ईडी ने उनके घर पर छापा मारा है। साथ ही उन्हें और उनके बेटे को पूछताछ के लिए बुलाया है। वे इस जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस का ये ट्वीट उनकी छवि धूमिल करने की एक साजिश है। इस कारण एक्ट्रेस के खिलाफ ये नोटिस दायर किया गया है। एक्ट्रेस के अलावा जिन मीडिया संस्थानों ने ये खबर चलाई, उनके खिलाफ भी नोटिस दायर किया गया है।

 

ऐसे शुरू हुआ विवाद

कंगना ने जब मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी, तब सरनाइक ने एक इंटरव्यू में उन्हें धमकाते हुए कहा था, ‘अगर वे मुंबई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी।’हालांकि, इस बयान के चलते उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था।


 

Smita Sharma