शर्मनाक: मुंबई में रिटायर्ड नेवी अफसर की शिवसेना वर्कर्स ने की पिटाई,कंगना बोली-'बढ़ती जा रही हैं गु

9/12/2020 9:08:05 AM

मुंबई: शिवसैनिकों ने शुक्रवार को मुंबई में एक रिटायर्ड नेवल ऑफिसर पर उनके घर में घुसकर हमला कर दिया। बताया जा रहा हैं कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड करने से नाराज शिवसेना के दो आदमियों ने अपने 5-6 समर्थकों के साथ मिलकर उनसे मारपीट की रिटायर्ड नेवल ऑफिसर की शिकायत पर शाम को ही इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

इस घटना की हर कोई निंदा कर रहा है। वहीं इन दिनों शिवसेना से जमकर टक्कर लेने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक वीडियो शेयर कर इस पर अपना रिएक्शन दिया।

उन्होंने कहा-'शिवसेना का आतंक और अत्याचार  दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आज उन्होंने एक एक्स सर्विस ऑफिसर को दिन दहाड़े सबके सामने बुरी तरह मारा। उनकी गलती सिर्फ यही थी कि उन्होंने सरकार की निंदा की।' इससे पहले कंगना ने मारपीट का वीडियो शेयर कर इस मामले को 'शर्मनाक' बताया।

 

 

पूर्व नेवी ऑफिसर का नाम मदन शर्मा है और उनकी बस इतनी गुस्ताखी थी कि उन्होंने एक कार्टून को व्हाट्सएप पर फॉरवर्ड कर दिया था। पूर्व नेवी ऑफिसर ने कहा-'एक मैसेज जिसे मैने फॉरवर्ड किया था उसके बाद मेरे पास धमकियां भरी कॉल्स आ रही थीं।

 

आज करीब 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला कर दिया और बुरी तरह से पिटाई की। मैंने पूरा जीवन राष्ट्र के लिए काम किया है। एक ऐसी सरकार नहीं होनी चाहिए।'  
 

Smita Sharma