अस्पताल से डिस्चार्ज हुए एक्टर शिव कुमार, छलका बेटी का दर्द, बोलीं-फिल्म और टीवी से किसी ने भी मदद नहीं की, एफडी तोड़कर दिए पांच लाख रुपए

1/3/2021 11:46:35 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. अस्पताल में कई दिनों तक बीमारी से जिंदगी की जंग जीतने के बाद आखिरकार सीनियर टीवी एक्टर शिव कुमार वर्मा घर लौट आए है। अचानक तबीयत बिगडने के बाद अस्पताल में भर्ती शिव कुमार को कई आर्थिक तकलीफों का भी सामना करना पड़ा। फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के किसी भी सदस्य ने उनकी मदद नहीं की। जिसकी वजह से उनकी बेटी को एफडी तोड़कर पिता का इलाज कराना पड़ा। 

PunjabKesari


शिव कुमार के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उनकी बेटी राजसी वर्मा ने उस दौर से गुजरने की बात मीडिया के साथ शेयर की। राजसी ने मीडिया को बताया 'मुझे ये देखकर बहुत दुख हुआ कि टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया। हम पहले दिन से मदद की अपील कर रहे थे। कुछ लोगों ने पापा की सेहत पूछने के लिए फोन किया पर किसी ने भी मदद के लिए कदम नहीं बढ़ाया। 

PunjabKesari


उन्होंने कहा, फिर मैंने अपनी फिक्स्ड डिपॉजिट को तोड़ा और पांच लाख रुपए का इंतजाम किया। मुझे नहीं पता कि ये दिन कैसे बीते। जब पापा वेंटिलेटर में थे तो मैं बेहद घबराई हुई थी। उन्हें छह दिन बाद वेंटिलेटर से बाहर लाया गया। जहां तक कि मेरे भाई ने भी बिल्कुल मदद नहीं की।   

PunjabKesari


शिव कुमार की बेटी ने आगे कहा, 'मेरे भाई ने हमसे सभी रिश्ते तोड़ दिए हैं वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा है। हालांकि, अटलांटिस अस्पताल को जब मैंने अपना दुख बताया तो उन्होंने मुझे छोटा सा डिसकाउंट दिया।'

PunjabKesari


मेरे पिता को फेफड़ों के संबंधी परेशानी थी। उन्हें ये प्रॉब्लम तब शुरू हुई जब उन्होंने दो टीवी सीरियल- कहानी तोता मैना की और नादानियां प्रोड्यूस किया। मेरे पिता ने काफी पैसा लगाया पर शो एयर नहीं हुआ।  फिर जाकर शिवकुमार को  फिल्म इंडस्ट्री के एसोसिएशन सिंटा ने 50 हजार रुपए की मदद की और फिल्म इंडस्ट्री वेल्फेयर ट्रस्ट ने भी 50 हजार रुपए दिए। इसके अलावा एक्ट्रेस कुनिका लाल भी पिता की मदद के लिए आगे आए। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News