''कृष्णा वृंदा विहारी'' के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं एक्टर, नागा शौर्य के साथ आएंगी नजर

4/18/2022 5:07:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने करियर के दौरान शर्ली सेतिया ने प्रोफेशनल रूप से सिंगिंग से लेकर एक्टिंग तक , हिंदी भाषा से लेकर अन्य भाषाओं तक हमेशा से कुछ न कुछ नया करने का प्रयास करती आयीं हैं। दिलचस्प बात यह है कि जहां अधिकांश नार्थ एक्ट्रेस  अपनी साउथ की फिल्मों के लिए डबिंग करना अवोइड करती हैं, वहीं शर्ली ने इस चुनौती को एक्सेप्ट करते हुए इस फिल्म की डबिंग खुद ही तेलुगु भाषा में की।  

 

 

शर्ली कहती हैं, "मेरी पहली तेलुगु फिल्म के लिए डबिंग करना चुनौतीपूर्ण तो था, परन्तु संतोषजनक भी था। प्रेप और डब के लिए प्रोत्साहित करने के लिए महेश गारू, उषा मैम और पूरी फिल्म क्रू की मैं शुक्रगुज़ार हूँ साथ ही हमारे  निर्देशक अनीश सर, ताज सर और हमारे रिकॉर्डिंग इंजीनियर गिरी सर का जिन्होंने इस प्रोसेस के दौरान मेरे साथ इतने धैर्य बनाये रखा।”

 

 

शर्ली सेतिया अपने क्रीर के सबसे बेहतरीन फेज़ को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने वेब शो मस्का से अपना ओ टी टी डेब्यू किया था, निकम्मा से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जिसमे उनके साथ अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी नज़र आएंगे। इतना ही नहीं वे इस साल  फिल्म कृष्णा वृंदा विहारी से अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Content Writer

suman prajapati