शर्ली सेतिया ने अपने डेब्यू फिल्म ''निकम्मा'' के साॅन्ग ''तेरे बिन क्या'' के रिप्राइज्ड वर्जन में दी अपनी आवाज

6/17/2022 11:05:12 AM

मुंबई: अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' के मेकर्स ने फिल्म के शानदार ट्रेलर और कैची साॅन्ग के बाद अब एक और जबरदस्त गाने को रिलीज किया है। बता दें इस फिल्म में शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी के साथ अभिमन्यु दासानी  लीड रोल्स में हैं। इस फिल्म से जहां शर्ली सेतिया बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर छाई है। वहीं फिल्म के एक गाने को अपनी आवाज देने के लिए भी वो न्यूज में बनीं हैं और जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है और इससे उनके फैंस को  डबल खुशी भी मिल गई है।

PunjabKesari
  
इस ट्रैक को शर्ली सेतिया और मामे खान ने गाया गया है। वहीं गौरव दासगुप्ता ने इसे कंपोज किया है और कुमार ने लिखा हैं। इस गाने के बोल 'तेरे बिन क्या' है। गाने में शर्ली और अभिमन्यु के बीच की क्यूट और प्यारी केमेस्ट्री को पर्दे पर शोकेस किया गया है जो निश्चित रूप से युवाओं और म्यूजिक लवर्स द्वारा खूब पसंद की जाएगी।

PunjabKesari

इस गाने के बारे में बात करते हुए शर्ली सेतिया कहती हैं, "यह गाना जो हमने रिलीज किया है, वह मेरे लिए बेहद खास है, इसलिए भी कि मैंने इसे अपने बॉलीवुड डेब्यू में गाया है। फैमिली एंटरटेनर फिल्म में अभिनय करना मेरा बचपन का सपना था और निकम्मा मेरे लिए वह ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। मामे खान सर, गौरव दासगुप्ता सर और कुमार सर जैसे प्रतिभाशाली संगीतकारों के साथ सहयोग करने का यह एक शानदार अवसर रहा है, जो हमारे दिल के बहुत करीब है। यह फिल्म में हमारे लव सॉन्ग पर एक अलग टेक  है और मुझे आशा है कि लोग इस रिप्राइज्ड वर्जन को पूरी तरह से एंजॉय करेंगे। खासतौर से मानसून में एक ड्राइव के दौरान या बारिश के दौरान एक कप चाय और पकौड़े के साथ इसका आनंद लेंगे। हमने अहमदाबाद में गाना लॉन्च किया और प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है।

PunjabKesari

 

बता दें, नेटफ्लिक्स के शो 'मस्का' से अभिनय की शुरुआत करने के बाद, शर्ली 'निकम्मा' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं। इसके बाद खूबसूरत और मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस कृष्णा वृंदा विहारी से तेलुगु में अपना डेब्यू करेंगी जिसमें वो नागा शौर्य के साथ दिखाई देंगी।
 

ऐसे में एक सिंगर, एक्ट्रेस और एक ऑउटस्टैंडिंग डांसर के साथ मल्टी टैलेंटेड और खूबसूरत शर्ली सेतिया में ऐसा क्या हैं जो वो नहीं कर सकती हैं। हम तो बस अब सिल्वर स्क्रीन पर उनका चार्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News