Reception Party: गोल्डन गाउन में अप्सरा दिखीं ''ये है मोहब्बतें'' की ''सिम्मी भल्ला'', शौहर का हाथ थाम यूं दिए पोज

10/26/2021 1:33:41 PM

मुंबई: 'ये है मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा हाल ही में बिजनेसमैन सरताज संग शादी के बंधन में बंधी। कपल ने  23 अक्टूबर 2021 में जयपुर में परिवार और दोस्तों के बीच निकाह किया। शिरीन के निकाह में दिव्यांका त्रिपाठी, अली गोनी जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की थी। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए थे। वहीं अब शिरीन अपने ससुराल दिल्ली पहुंच गई हैं जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ।

कपल ने दिल्ली में शानदार रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। रिसेप्शन पार्टी में शिरीन  गोल्डन कलर के लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं जिस पर ज़री वर्क किया गया था। इस गाउन में शिरीन बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

स्मॉकी आईशैडो, न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर उन्हें गॉर्जियस बना रहे हैं।

वहीं उनके शोहर इस दौरान व्हाइट शर्ट, कोट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लगे। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

इसके अलावा शिरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने शौहर के साथ स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इससे पहले 24 अक्टूबर 2021 को शिरीन मिर्जा ने अपनी शादी के बाद की दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो अपने पति हसन सरताज के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वो अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। लेवेंडर सूट और मैचिंग चूड़ियों में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- हैलो शौहर।

शिरीन मिर्जा के लिए सगाई और फिर शादी का सपना उस वक्त से शुरू हुआ जब हसन सरताज ने रोमांटिक अंदाज में  ‘वेलेंटाइन डे’ के मौके पर लेडीलव को शादी के लिए प्रपोज किया था। शिरीन ने इस क्यूट मोमेंट की झलकियां भी शेयर की थीं, जिसमें हसन घुटनों के बल बैठकर अपनी लेडीलव को प्रपोज करते नजर आए थे।

Content Writer

Smita Sharma