Reception Party: गोल्डन गाउन में अप्सरा दिखीं ''ये है मोहब्बतें'' की ''सिम्मी भल्ला'', शौहर का हाथ थाम यूं दिए पोज

10/26/2021 1:33:41 PM

मुंबई: 'ये है मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा हाल ही में बिजनेसमैन सरताज संग शादी के बंधन में बंधी। कपल ने  23 अक्टूबर 2021 में जयपुर में परिवार और दोस्तों के बीच निकाह किया। शिरीन के निकाह में दिव्यांका त्रिपाठी, अली गोनी जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की थी। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए थे। वहीं अब शिरीन अपने ससुराल दिल्ली पहुंच गई हैं जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ।

PunjabKesari

कपल ने दिल्ली में शानदार रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। रिसेप्शन पार्टी में शिरीन  गोल्डन कलर के लॉन्ग गाउन में नजर आ रही हैं जिस पर ज़री वर्क किया गया था। इस गाउन में शिरीन बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

PunjabKesari

स्मॉकी आईशैडो, न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर उन्हें गॉर्जियस बना रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं उनके शोहर इस दौरान व्हाइट शर्ट, कोट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लगे। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

इसके अलावा शिरीन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने शौहर के साथ स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इससे पहले 24 अक्टूबर 2021 को शिरीन मिर्जा ने अपनी शादी के बाद की दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो अपने पति हसन सरताज के साथ कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वो अपनी मेहंदी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। लेवेंडर सूट और मैचिंग चूड़ियों में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- हैलो शौहर।

PunjabKesari

शिरीन मिर्जा के लिए सगाई और फिर शादी का सपना उस वक्त से शुरू हुआ जब हसन सरताज ने रोमांटिक अंदाज में  ‘वेलेंटाइन डे’ के मौके पर लेडीलव को शादी के लिए प्रपोज किया था। शिरीन ने इस क्यूट मोमेंट की झलकियां भी शेयर की थीं, जिसमें हसन घुटनों के बल बैठकर अपनी लेडीलव को प्रपोज करते नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News