बॉयफ्रेंड हसन सरताज के साथ 23 अक्तूबर को शादी के बंधन में बंधेगी शिरीन मिर्जा, बोली- खुश हूं, नर्वस हूं और थोड़ी एक्साइटेड भी

10/10/2021 12:01:56 PM

मुंबई. 'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। शिरीन 23 अक्तूबर को बॉयफ्रेंड हसन सरताज संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों जयपुर में शादी करेंगे जो शिरीन का होमटाउन है। हाल ही में शिरीन ने एक इंटरव्यू में इस शादी की खबर को कन्फर्म करते हुए अपने दिल की बात कही है।

PunjabKesari
शिरीन ने कहा- हां, मेरी शादी जल्द ही होने वाली है। 23 अक्टूबर को मैं हसन संग सात फेरे लूंगी। जैसे-जैसे निकाह की तारीख पास आ रही है, मैं नर्वस हो रही हूं। मैं हसन को अच्छी तरह जानती हूं, वह हमेशा मेरे साथ रहा है। इस समय मेरे अंदर काफी मिक्स्ड इमोशन्स चल रहे हैं। मैं खुश हूं, नर्वस हूं और घबराहट के साथ थोड़ी एक्साइटेड भी महसूस कर रही हूं।

PunjabKesari
शिरीन ने आगे कहा- मैंने कई ऐसे लोगों को देखा है जो शादी के इन्वाइट पर भारी-भरकम खर्च करते हैं, जिसके बाद वह कूड़े में जाते हैं। मैं एक साधारण और ईको-फ्रेंडली कार्ड चाहती थी, जिससे लोग उसका बाद में इस्तेमाल कर सकें, जब इवेंट खत्म हो जाए।

PunjabKesari
बता दें शिरीन की शादी में करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे। इसके अलावा शिरीन की शादी में 'ये हैं मोहब्बतें' की स्टार कास्ट शामिल होगी। 17 अक्टूबर से शादी के फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे। शिरीन के बॉयफ्रेंड ने फरवरी में शादी के लिए प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों ने सितंबर में सगाई की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News