अमरनाथ यात्रा पर गए इस टीवी एक्ट्रेस के पिता का निधन, परिवार पर टूटा दुखो का पहाड़

7/13/2019 6:27:48 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस शाइनी दोशी के पिता का निधन हो गया है। इस बुरी खबर को सुनते ही एक्ट्रेस के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। खबरों के मुताबिक शाइनी के पिता अमरनाथ यात्रा के दौरान अचानक सीने में दर्द की शिकायत करने लगे। इसके बाद उन्हें सेना के जवान टूरिस्ट मेडिकल सेंटर ले गए।

मेडिकल सेंटर पहुंचने के बाद पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। जिसके बाद मेडिकल सेंटर में ही उनके पिता ने अंतिम सांस ली है। बताया जा रहा है कि शाइनी के पिता की डेड बॉडी को आज शाम गुजरात लाया जाएगा। वहीं, पिता की मौत की खबर मिलते ही शाइनी भी मुंबई से गुजरात पहुंच गई है।     

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाइनी ने साल 2013 में संजय लीला भंसाली के शो 'सरस्वतीचंद्र' से डेब्यू किया था। इस सीरियल में शाइनी ने कुसुम व्यास का किरदार निभाया था। शाइनी इसके बाद टीवी सीरियल जमाई राजा में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं।

'जमाई राजा' के तीसरे सीजन में वह माही सेनगुप्ता के किरदार में नजर आई थी। इस सीरियल में उनके अपोजिट रवि दुबे थे। शाइनी ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया है। शाइनी फिलहाल श्रीमद भागवत में नजर आ रही हैं। 


 

Neha