'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन प्रताड़ना का आरोप

3/24/2017 10:34:05 PM

मुंबई: एंड टीवी के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की कलाकार रही शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर संजय कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मुंबई के मलाड थाने में संजय कोहली के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है। शिल्पा शिंदे ने ये कहकर सनसनी फैला दी है कि सीरियल की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली उनसे छेड़छाड़ करते थे। संजय कोहली उन्हें गलत तरीके से छूने के आलावा ,कॉम्प्रमाइज करने को कहते थे । शिल्पा ने इस बारे में बाकायदा बेनिफर और उनके पति संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है लेकिन आरोपी बेनिफर ने इसपर कोई भी कमेंट करने से ये कहकर इनकार कर दिया है कि वो शिल्पा को और ज्यादा पब्लिसिटी नहीं देना चाहतीं।

बेनिफर ने कहा कि हम इस मामले का जवाब कानूनी तरीके से देंगे। उसका केस पहले से ही हाईकोर्ट में चल रहा है, हम वही करेंगे जो कानूनी रूप से सही होगा। बेनिफर ने कहा कि हम नहीं जानते कि एक साल बाद वो इस तरह के आरोप क्यों लगा रही हैं। बेनिफर ने कहा कि हम इस मुद्दे पर बोलकर शिल्पा को और ज्यादा पब्लिसिटी नहीं देना चाहते।

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ने मुंबई के पुलिस स्टेशन में संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिल्पा का कहना है कि संजय उन्हें गलत तरीके से छूते थे और कॉम्प्रोमाइज के लिए कहते थे।