पापा के नक्शे कदम पर वियान राज कुंद्रा:10 साल की उम्र में  बने ''बिजनेसमैन'',शिल्पा के लाडले ने शुरू किया ये यूनिक स्टार्टअप

8/29/2022 11:24:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बिजनेसमैन हैं। राज कुंद्रा करीब 9 कंपनियों में डायरेक्टर के पद पर हैं. इन कंपनियों में सिनेमेशन मीडिया वर्क्स, बास्टियन हॉस्पिटेलिटी, कुंद्रा कंस्ट्रक्शंस, जेएल स्ट्रीम, एक्वा एनर्जी बेवरेजेज, वियान इंडस्ट्रीज, होल एंड देम सम प्राइवेट लिमिटेड, और क्लियरकॉम प्राइवेट मीडिया शामिल है। वहीं अब शिल्पा शेट्टी के 10 साल के बेटे वियान राज कुंद्रा भी पिता के नक्शे कदम पर चल पड़ रहे हैं।

PunjabKesari

 वियान ने छोटी सी  उम्र में एक यूनिक बिजनेस शुरू किया है। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर रविवार को अपने बेटे का वीडियो शेयर करते हुए उसके स्टार्टअप आइडिया के बारे में बताया।सामने आए वीडियो में वियान कस्टमाइज्ड शूज फ्लॉन्ट कर रहा है जो उसने अपनी मां के लिए डिजाइन करवाए हैं।

PunjabKesari

वियान ने इन शूज का नाम VRKICKS रखा है और इनकी कीमत 4999 से शुरू होती है। वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लिखा- मेरे बेटे वियान राज का पहला और यूनिक बिजनेस वेंचर VRKICKS जो कि कस्टमाइज्ड स्नीकर शूज बनाता है। छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा ही प्रोत्साहित करना चाहिए।

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'इस वेंचर के आइडिया और कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन तक और यहां तक कि वीडियो तक उसने खुद बनाया है। आंत्रप्रेन्योर और डायरेक्टर। हैरान करने वाली बात ये है कि इस छोटी सी उम्र में उसने इस कमाई का एक हिस्सा चैरिटी में देने की भी बात कही है। वो अभी सिर्फ 10 साल का है।'

PunjabKesari

वियान ने जिस कॉन्फिडेंस के साथ जूतों की पहली जोड़ी वीडियो में पेश की है वो वाकई देखने लायक है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिजनसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। 2012 में बेटे वियान का जन्म हुआ था। इसके बाद सरोगेसी के जरिए कपल ने 15 फरवरी 2020 में एक बेटी का स्वागत किया जिसका नाम समीषा शेट्टी कुंद्रा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News