पति राज संग बेटी को स्कूल से लेने पहुंची शिल्पा शेट्टी,मां की गोद में खिलखिलाती दिखीं समीषा

2/1/2022 9:06:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी प्रोफैशनल औ पर्सनल लाइफ में हमेशा बेलेंस बना कर चलती हैं। शिल्पा भले ही कितना भी बिजी क्यों ना हो अपने परिवार के लिए समय निकाल लेती हैं। हाल ही में शिल्पा को पति राज कुंद्रा के साथ जुहू में स्पाॅट किया गया।

PunjabKesari

शिल्पा राज संग बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा को स्कूल लेने पहुंची थी। इस दौरान राज अपनी कंट्रोवर्सरी के चलते गाड़ी में बैठे रहे। वहीं शिल्पा बेटी समीषा को लेने स्कूल के अंदर की। जैसे ही शिल्पा समीषा को लेकर आईं मीडिया ने उन्हें कैमरों में कैप्चर कर लिया।

PunjabKesari

शिल्पा की कूल मॉम फैशन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लुक की बात करें शिल्पा ब्लू रिप्ड डेनिम और व्हाइट टी-शर्ट में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ ही  व्हाइट और ब्लू शर्ट को कमर पर बांध रखा था।

PunjabKesari

ओपन हेयर्स और शेड्स शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं समीषा व्हाइट एंड ब्लैक आउटिट में क्यूट दिखीं। मां की गोद में समीषा खिलखिलाती दिखीं। कुछ दिनों पहले, शिल्पा को समीशा को उसके प्लेस्कूल के बाहर देखा गया था। मां-बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

शिल्पा ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी।  2012 में कपल ने बेटे का स्वागत किया जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। वहीं 15 फरवरी साल 2020 शिल्पा शेट्टी सरोगेसी से दूसरी बार मां बनी थीं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News