शिल्पा शिरोडकर ने ली कोरोनावायरस वैक्सीन की दूसरी डोज, बॉलीवुड इंडस्ट्री में से सबसे पहले करवाया था टीकाकरण

1/29/2021 10:06:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत में कोरोना वैकसीन के टीकाकरण की शुरूआत से वैश्विक महामारी कोविड-19 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। अब तक देश के कई फ्रंटलाइन वॉरियरस को कोरोना वैकसीन का टीका लग चुका है। वहीं कई हस्तियां लोगों को इसके प्रति विश्वास बढ़ाने और इसे लगवाने के लिए प्रेरित करने के लिए खुद भी वैकसीन लगवा चुकी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने खुद को वैक्सीन लगवाकर सुरक्षित किया था और ऐसा करने वाली वो पहली बॉलीवुड की एक्ट्रेस साबित हुई थी। वहीं अब उन्होंने  वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। 

PunjabKesari


बीते बुधवार शिल्पा ने ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमे उन्हें वैक्सीन की दूसरी डोज लेते हुए देखा जा सकता है। ऐसा करके एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं और लोगों को एक पोजिटिव संदेश भी दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'दूसरी डोज ली, मेरा हो गयाl'

PunjabKesari


बता दें, शिल्पा शिरोडकर ने कोरोनावायरस वैक्सीन की पहली डोज 6 जनवरी को ली थी और वो बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं, जिन्हें कोरोनावायरस वैक्सीन का डोज लगाया गया है। उन्होंने दुबई में यह टीका लिया है।

PunjabKesari

 

उनका कहना है कि उन्हें विज्ञान में विश्वास है। टीकाकरण के बाद शिल्पा ने कहा था कि वह टीका लगने के बावजूद भी सावधानी बरत रही है।  

PunjabKesari


काम की बात करें तो शिल्पा बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी मशहूर फिल्मों में 'हम', 'गोपी किशन', 'किशन कन्हैया' और'खुदा गवाह' जैसी फिल्में शामिल हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News