‘अंगूरी भाभी’ ने कुछ इस अंदाज में की लव त्यागी को बर्थडे विश, देखें वीडियो

4/12/2018 1:31:21 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में सोशल साइट इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की हैं। ये वीडियो उन्होंने रियालिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11'  के कंटेस्टेंट लव त्यागी के लिए शेयर की हैं। दरअसल, इसमें शिल्पा एक बार फिर से अंगूरी भाभी के अवतार में नजर आ रही हैं। शिल्पा के एक बार फिर से अंगूरी भाभी बनने की वजह बेहद खास है। दरअसल, बिग बॉस कंटेस्टेंट लव त्यागी को जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए शिल्पा ने यह अवतार लिया है। इसके साथ ही शिल्पा ने लव के लिए गाना भी गाया है।

वीडियो में शिल्पा कहती हुई नजर आ रही हैं, 'हाय दईया सही पकड़े हैं, मुझे याद है आप बिग बॉस में भाभी को बहुत मिस करते थे, स्पेशली आप बहुत मिस करते थे, मुझे पता है, इसीलिए हम आपके बर्थडे में बहुत खर्च किया है। वो क्या है कि आपके फैन्स और मेरे फैन्स मुझे याद दिलाया कि आपका जन्मदिन है तो हमने खर्च कर लिया। हम आपकी बड़ी बहन की तरह हैं न? मैंने आपके लिए गाना भी बनाया है, सुनेंगे।” इसके बाद शिल्पा वीडियो में गाना गाकर लव को जन्मदिम की शुभकामनाएं देती हुई नजर आ रही हैं। अंत में शिल्पा कहती हैं, 'लव यू लव हमेशा खुश रहो।' 


शिल्पा द्वारा शेयर किए गए वीडियो को महज 9 घंटे में 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही शिल्पा के फैन्स ने कमेंट्स की बौछार लगा दी है। एक फैन ने कमेंट कर लिखा – आपकी अंगूरी भाभी की जगह कोई नहीं ले सकता। उम्मीद करता हूं कि अपनी अंगूरी भाभी के नए एपिसोड देख सकूं। आपके मैंने पुराने सारे एपिसोड कई बार देख चुका हूं। वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा – प्लीज आप शो में दोबारा वापस आ जाएं।


बता दें कि शिल्पा ने एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाया था। अपने अनोखे और फनी अंदाज के कारण शिल्पा चर्चा में रही थीं, हालांकि बाद में शो के मेकर्स से विवाद हो जाने के कारण शिल्पा ने शो से हमेशा के लिए नाता तोड़ लिया था।
 

Punjab Kesari