बिग बॉस का विनर बनते ही सलमान खान की भाभी बनेंगी शिल्पा शिंदे, जानें क्या है पूरा माजरा

1/16/2018 12:46:10 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' में अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस शिल्पा शिंदे हाल ही में बिग बॉस 11 की विनर बन गईं हैं। शो जीतने के बाद अब सभी ओर शिल्पा और सलमान खान के बीच बेहतर ट्यूनिंग की चर्चा जोरों पर है।

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने ये साफ कर दिया कि वो अब टीवी की बजाय फिल्मों में काम करना पसंद करेंगी। जब शिल्पा से पूछा गया कि क्या वो सलमान खान की भाभी का किरदार निभाना पसंद करेंगी? सवाल सुनकर पहले तो शिल्पा थोड़ा शर्माई फिर जो जवाब दिया वो आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए काफी है। शिल्पा ने बताया कि 'सलमानजी के लिए कुछ भी करूंगी, एनीथिंग!

अपने काम को लेकर शिल्पा ने साफ किया कि उनके पास अबतक ऐसा कोई ऑफर नहीं है। मैंने आजतक खुद किसी से काम नहीं मांगा है। मैं सलमान से मिलने वाले सपोर्ट से ही खुश हूं। किचन वाले सवाल पर बात करते हुए शिल्पा ने बताया कि मैंने किचन का काम बखूबी संभाला, जब घर में खाना नहीं होता तो खुद भूखा रह दूसरों को खाना खिलाया। खाना खत्म हो जाने पर दोबारा खाना बनाया। आकाश ददलानी और अर्शी खान उन्हें मां बुलाया करते थे। आकाश को अपना बेटा बनाने वाली शिल्पा ने उनको खूब टॉलरेट भी किया। अपने निकनेम के बारे में शिल्पा ने कहा कि 'मुझे मेरी ईमानदारी के लिए ये नाम मिला। मुझे नहीं पता इसका इस्तेमाल कर क्या दूसरे कंटेस्टेंट मुझे मेरी उम्र का एहसास दिलाना चाहते थे। दुनिया का दस्तूर है कि नेकी कर दरिया में डाल।

बता दें कि अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शिल्पा ने घर के अंदर जगत मां जैसी इमेज बनाई। उन्हें निकनेम मिला 'शिल्मां'।