आसिम के खिलाफ गलत बयां देने पर भड़कीं शिल्पा शिन्दे, शेफाली को बताया 'सिद्धार्थ की कठपुतली'

1/29/2020 10:04:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ज़रीवाला हाल ही में घर से बेघर हो गईं हैं। घर से बाहर निकलते ही शेफाली ने हाउसमेट्स पर कई खुलासे किए। इतना ही नहीं, आसिम के साथ दोस्ती से दुश्मनी तक के सफर के बारे में भी शेफाली ने खुलकर बातें कहीं। वहीं अब बिग बॉस की एक विनर शिल्पा शिंदे ने शेफाली के आसिम के खिलाफ बोले गए बयानों पर उसकी फटकार लगाई है।  
बता दें घर से बेघर होने के बाद शेफाली जरीवाला ने आसिम रियाज पर कई बड़े आरोप लगाए थे। उसने आसिम को बदतमीज, घमंडी व्यक्ति भी कहा था। 


आसिम के लिए कही गई ऐसी बातें उनके कई फैंस को अच्छी नहीं लगी, जिसके कारण कई फैंस उनके समर्थन में उतर आए। हाल ही में शेफाली के इस तरह का बयान पर शिल्पा शिंदे ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। 

एक इंटरव्यू में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ''ये पूरी तरह से बकवास है। शेफाली आसिम को सिर्फ गलत साबित करने की कोशिश कर रही है।''

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''ये सभी को मालूम है कि शेफाली सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की कठपुतली है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। अभी आसिम शेफाली के ऐसे बयानों से अनजान हैं, लेकिन उनके फैंस उनके बारे में कभी ऐसा नहीं सुन सकते।'' 


शिल्पा ने ये भी बताया कि मैने कई एपिसोड ऐसे देखें हैं जिसमें शेफाली सिद्धार्थ के गले लगती दिखाई दे रही हैं। माना कि वो अब आसिम के खिलाफ हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि उनके मन में जो आएगा वो आसिम को वही कह देगी।


 

Edited By

suman prajapati