आसिम के खिलाफ गलत बयां देने पर भड़कीं शिल्पा शिन्दे, शेफाली को बताया 'सिद्धार्थ की कठपुतली'

1/29/2020 10:04:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ज़रीवाला हाल ही में घर से बेघर हो गईं हैं। घर से बाहर निकलते ही शेफाली ने हाउसमेट्स पर कई खुलासे किए। इतना ही नहीं, आसिम के साथ दोस्ती से दुश्मनी तक के सफर के बारे में भी शेफाली ने खुलकर बातें कहीं। वहीं अब बिग बॉस की एक विनर शिल्पा शिंदे ने शेफाली के आसिम के खिलाफ बोले गए बयानों पर उसकी फटकार लगाई है।  
बता दें घर से बेघर होने के बाद शेफाली जरीवाला ने आसिम रियाज पर कई बड़े आरोप लगाए थे। उसने आसिम को बदतमीज, घमंडी व्यक्ति भी कहा था। 

PunjabKesari
आसिम के लिए कही गई ऐसी बातें उनके कई फैंस को अच्छी नहीं लगी, जिसके कारण कई फैंस उनके समर्थन में उतर आए। हाल ही में शेफाली के इस तरह का बयान पर शिल्पा शिंदे ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। 
PunjabKesari
एक इंटरव्यू में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ''ये पूरी तरह से बकवास है। शेफाली आसिम को सिर्फ गलत साबित करने की कोशिश कर रही है।''

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ''ये सभी को मालूम है कि शेफाली सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की कठपुतली है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। अभी आसिम शेफाली के ऐसे बयानों से अनजान हैं, लेकिन उनके फैंस उनके बारे में कभी ऐसा नहीं सुन सकते।'' 

PunjabKesari
शिल्पा ने ये भी बताया कि मैने कई एपिसोड ऐसे देखें हैं जिसमें शेफाली सिद्धार्थ के गले लगती दिखाई दे रही हैं। माना कि वो अब आसिम के खिलाफ हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि उनके मन में जो आएगा वो आसिम को वही कह देगी।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News