बिग बॉस के घर में शिल्पा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- PAK के टीवी शोज में कर चुकी हैं काम

12/16/2017 12:36:01 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में हर रोज घर में नए खुलासे हो रहें है जिसके कारण घरवालों में आपस में काफी विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल ही में घर की सदस्य शिल्पा शिंदे ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि वो पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के साथ काम कर चुकी हैं। बिग बॅास 11 के एपिसोड में कही गई शिल्पा की इस बात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

खबरों की मानें तो इस एपिसोड में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश से बात करते हुए बता रही हैं कि वो पाकिस्तान की एक शॉर्ट फिल्म कर चुकी हैं। ये एक लव स्टोरी थी और शिल्पा ने कहा कि उनके पास कई टीवी शोज के ऑफर थे। शिल्पा ने आगे कहा कि पाक में लोग उनके शो भाभीजी घर पर हैं के किरदार के लिए काफी पागल थे। आगे बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि उन्हें वहां कई ऑफर मिले लेकिन टाइम की कमी की वजह से वो हां नहीं कर पाईं।

बता दें कि पिछले कई हफ्तों से कैप्टेंसी में दिलचस्पी ना दिखाने वाली शिल्पा शिंदे इस बार कैप्टन बनना चाहती हैं लेकिन अर्शी उन्हें कैप्टन बनाने के सख्त खिलाफ हैं। वहीं लव का मानना है कि वे इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं इसलिए एक बार कैप्टन बनना चाहते हैं। अर्शी और शिल्पा इस बहस को खत्म करने के लिए विकास को कैप्टन बनाने को कहते हैं लेकिन विकास को कैप्टन नहीं बनना है। अब देखना दिलचस्प होगा कि नए कैप्टन की जिम्मेदारी किसे मिलेगी।