ग्रैंड फिनाले के दौरान बैकस्टेज टीवी की संस्कारी बहू हिना को लेकर शिल्पा का सबसे बड़ा खुलासा

1/20/2018 10:48:25 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे बनी। 15 हफ्तों तक घर में कैद रहने के सभी कंटेस्टेंट दोबारा नए सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करने की कोशिश में हैं।

जहां घर में कई नए रिश्ते भी बने तो कुछ एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं कर रहे। हम बात कर रहे हैं शिल्पा शिंदे और हिना खान की। शुरुआती हालातों को देखकर तो यही लग रहा है कि अब दोनों में दोस्ती हो पाना थोड़ी मुश्किल है। इन दोनों हसीनाओं की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। 

ख़बरों की माने तो फिनाले के दिन हिना खान के नखरों के कारण सलमान खान को लाइव वोटिंग दोबारा करवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि जैसे ही टीवी की संस्कारी बहू हिना को खबर लगी कि वह मुकाबले में शिल्पा से पिछड़ रही हैं।

उन्होंने जमकर बवाल मचाना शुरू कर दिया। बैकस्टेज हो रहे इस हंगामे के बारे में हालांकि शिल्पा को उस वक्त कोई जानकारी नहीं थी। फाइनल में पुनीश और विकास के आउट होने के बाद टॉप 2 में शामिल हुईं इन दोनों कंटेस्टेंट्स ने आपस में बात तक नहीं की थी।

बता दें कि शिल्पा जहां अपनी जीत को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आई तो वहीं हिना खान अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही है। यहां तक की उन्होंने 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में जाने से भी इनकार कर दिया था।