ग्रैंड फिनाले के दौरान बैकस्टेज टीवी की संस्कारी बहू हिना को लेकर शिल्पा का सबसे बड़ा खुलासा

1/20/2018 10:48:25 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे बनी। 15 हफ्तों तक घर में कैद रहने के सभी कंटेस्टेंट दोबारा नए सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करने की कोशिश में हैं।

PunjabKesari

जहां घर में कई नए रिश्ते भी बने तो कुछ एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं कर रहे। हम बात कर रहे हैं शिल्पा शिंदे और हिना खान की। शुरुआती हालातों को देखकर तो यही लग रहा है कि अब दोनों में दोस्ती हो पाना थोड़ी मुश्किल है। इन दोनों हसीनाओं की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। 

PunjabKesari

ख़बरों की माने तो फिनाले के दिन हिना खान के नखरों के कारण सलमान खान को लाइव वोटिंग दोबारा करवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि जैसे ही टीवी की संस्कारी बहू हिना को खबर लगी कि वह मुकाबले में शिल्पा से पिछड़ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने जमकर बवाल मचाना शुरू कर दिया। बैकस्टेज हो रहे इस हंगामे के बारे में हालांकि शिल्पा को उस वक्त कोई जानकारी नहीं थी। फाइनल में पुनीश और विकास के आउट होने के बाद टॉप 2 में शामिल हुईं इन दोनों कंटेस्टेंट्स ने आपस में बात तक नहीं की थी।

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा जहां अपनी जीत को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आई तो वहीं हिना खान अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही है। यहां तक की उन्होंने 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में जाने से भी इनकार कर दिया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News