एक बार फिर शिल्पा शिंदे ने हिना को लिया आड़े हाथ, बोलीं- ''वो तो पहले से ही...''

7/24/2018 4:11:52 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे और हिना खान का झगड़ा किसी से छिपा नहीं है। ये दोनों एक-दूसरे को सुनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। वैसे हिना जल्द ही 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के किरदार में नजर आएंगी। ये बात कंफर्म हो गई है। जब इस बारे में शिल्पा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'वो तो पहले से ही हैं। क्या वो बिग बॉस के घर की भी कोमोलिका नहीं थीं? हिना खान एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। निगेटिव किरदार निभाना उनके लिए मुश्किल नहीं होना चाहिए। कॉमेडी करना उनके लिए मुश्किल होगा बाकि वह अच्छी हैं।'

 

PunjabKesari


बता दें कि शिल्पा शिंदे कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' से फेमस हुई थीं। बाद में शो के प्रोड्यूसर से विवाद होने के चलते एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था।इससे पहले शिल्पा शिंदे ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक एडल्ट वीडियो पोस्ट किया था। जिसके बाद हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने उन्हें लड़की की पहचान सामने रखने पर उनकी जमकर आलोचना की थी।

 

PunjabKesari

 

दरअसल शिल्पा शिंदे ने लिखा था कि वायरल हुआ जो वीडियो उनका बताया जा रहा है वो उनका नहीं बल्कि किसी और लड़की का है। हाल ही में शिल्पा शिंदे सलमान खान के रियलिटी शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंची थीं। उनके साथ 'ये है मोहब्बतें' के रमन यानि करण पटेल भी थे। दोनों ने सलमान के साथ गेम खेला था। शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News