झलक दिखला जा से बाहर होने के बाद जज करण जौहर पर बरसीं शिल्पा शिंदे, कहा- जब तक इंसान है उसकी कदर करो बाद में मत भौंको

10/28/2022 12:08:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'भाभी जी घर पर हैं' फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में रहती हैं। हाल ही में वह टीवी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 से बाहर हुई हैं। शो से बाहर होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो झलक दिखला जा के जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही को लेकर बात कर रही हैं और साथ ही करण जौहर पर भड़ास निकालती हैं। शिल्पा द्वारा शेयर किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा शिंदे कहती हैं,  “मैंने निया शर्मा का लास्ट डांस परफॉर्मेंस देखा, उस पर करण जौहर ने कमेंट करके कहा कि आपको डांस नहीं दिखा, आपको सेलिब्रेटी कंटेस्टेंट भी चाहिए, 3 मिनट के एक्ट में आपको अलग चीज भी चाहिए, आपको क्या चाहिए। आप धर्मा प्रोडेक्शन की कोई फिल्म देने वाले हो, या फिर आप ऑस्कर और नेशनल अवॉर्ड देने वाले हो। उस 3 मिनट के एक्ट के लिए एक आर्टिस्ट क्या कर रहा है उसका अंदाजा आप नहीं लगा सकते।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

वीडियो में शिल्पा ने आगे कहा कि आप रुबीना का वीडियो निकाल कर देखिए, कोई भी एक्सीडेंट हो सकता था। कुछ भी हो सकता था। फिर बाद में कैंडल लेकर घूमने से कोई फायदा नहीं है। जब तक इंसान है उसकी कदर करो बाद में मत भौंको। एंटरटेनमेंट का शो है, उसे एंटरटेनमेंट की तरह लो। आप फैंस दूसरों को उल्टा मत बोलो, जिस आर्टिस्ट को पसंद करते हैं, उसकी रिस्पेक्ट करो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

उन्होंने कहा, वहीं, जजों को सोचना होगा कि जो कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं उसकी इज्जत करो। हम सब बहुत मेहनत करते हैं। हम आर्टिस्ट हैं और हमें डांस करना होता है और हमारे पास कम समय होता है और कॉम्पटीशन होता है। हमें बाकी कंटेस्टेंट्स को टक्कर देनी होती हैं, तो आप उसे पॉजिटिव लें।
 
वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे ने लिखा, हम जजों की पोजिशन की रिस्पेक्ट करते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि आप हमारी डिसरिस्पेक्ट करें। एक वीडियो में पूरा नहीं बोला जाता इसलिए ये दूसरे पार्ट में बोलना पड़ा।


 

Content Writer

suman prajapati