बिग बॉस विनर शिल्पा को फैंस ने किया ट्रोल, हिना ने लिखा Thanks

1/7/2019 3:16:18 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 12' की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने जहां ट्राफी अपने नाम की, वहीं श्रीसंत और दीपक क्रमश: दूसरे-तीसरे नंबर पर रहे। जहां दीपिका के शो जीतने पर उनके फैंस खुश थे वहीं बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने ट्वीट करके दीपिका पर निशाना साधा। यहां तक कि उन्हें मक्खी कहकर भी बुलाया।

वहीं अब शिल्पा के इस बर्ताव से फैंस काफी नाराज है और उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना खान से माफी भी मांगी है। यहां तक कि उन्हें शिल्पा के सीजन 11 की ट्रॉफी जीतने पर भी अफसोस हो रहा है।  

 

एक यूजर ने लिखा- मैं उनमें से एक हूं जिसने बिग बॉस सीजन 11 के दौरान हिना को बिल्कुल पसंद नहीं किया। आप यकीन करें आपने अपनी गंभीरता से मेरा दिल जीत लिया है। मुझे इस बात का अहसास हो चुका है कि आप सही में एक अच्छी इंसान हो। जो अपना स्टैंड लेती हैं। बहुत सारा प्यार। 


एक और यूजर ने लिखा-ट्रॉफी शिल्पा ने जीत ली, दिल और इज्जत हिना खान और विकास गुप्ता ने।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सही बात है...अब मुझे अफसोस हो रहा है। हिना और विकास बहुत ही अच्छे और रियल थे बिग बॉस के दौरान। न केवल मुझे बल्कि कई लोगों को आपलोगों को देखकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी। आप दोनों को बहुत सारा प्यार। मैं आपके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। शिल्पा के फैंस का इस तरह से माफी मांगने के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

हिना ने फैंस का किया शुक्रिया

वहीं, फैंस के इस तरह के पोस्ट देखकर हिना ने भी ट्वीट करके फैंस का शुक्रिया किया। उन्होंने लिखा- आप लोग माफी न मांगे। सब ठीक है। इस तरह के मैसेज देखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। जो लोग मुझे पसंद नहीं करते थे और बिना जाने मुझे जज कर रहे थे वो अब मुझसे माफी मांग रहे हैं। वहीं, हिना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही हैं।

दीपिका को मिला बड़ा प्रोजेक्ट 

फिनाले खत्म होते ही दीपक को 3 बड़े बजट की फिल्मों के अलावा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन के लिए साइन कर लिया गया है।

Neha