सालों पहले सगाई टूटने के बाद अब शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती शिल्पा शिंदे, बोलीं- ''मैं सिंगल ही ठीक हूं''

4/29/2022 1:46:17 PM

मुंबई. 'बिग बॉस 11' फेम शिल्पा शिंदे ने लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है। बिग बॉस के अलावा शिल्पा 'भाभी जी घर पर हैं' और कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में भी नजर आ चुकी है। इन शोज में एक्ट्रेस को काफी पसंद किया गया था। शिल्पा ने सालों पहले एक्टर रोमित राज के साथ सगाई की, लेकिन शादी तक बात नहीं पहुंच सकी। हाल ही में एक्ट्रेस ने सिंगल होने को लेकर बात की है।

PunjabKesari
शिल्पा शिंदे- 'रोमित और मेरी सगाई कई सालों पहले हुई थी। उस समय मैं काफी यंग थी। मैं उस समय लाइफ में सेटल नहीं होना चाहती थी, लेकिन मेरे परिवार में सभी लोग सोचते थे कि मेरी शादी करने की यह सही उम्र है। कुछ दिनों में मेरे और रोमित के बीच चीजें ठीक नहीं बैठीं। दोनों अलग हो गए। जब मेरी सगाई टूटी तो मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में नहीं आई। सच कहूं तो मेरा वह लाइफ का बहुत खराब एक्स्पीरियंस था। मैंने अपने कान पकड़ लिए और सोचा कि रिलेशनशिप्स से दूर रहूंगी। मैंने रियलाइज किया कि मैं लाइफ में सिंगल होकर खुश हूं। मैं किसी को जवाबदेही नहीं रखती हूं। जब मैं काम कर रही हूं तो मैं किसी को यह नहीं बताकर जाऊंगी कि मैं कहां जा रही हूं या किस लिए जा रही हूं। मैं बस चली जाऊंगी।'

PunjabKesari
शिल्पा शिंदे ने कहा- आज मैं कई रिश्तों को टूटते हुए देखती हूं। मैं समझ नहीं पाती कि 10 साल पुराने रिश्ते चलते क्यों नहीं हैं। शायद इनकम्पैटिबिलिटी एक वजह है। कैसे एक कपल 10 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो जाता है। शायद कम्पैटिबल नहीं होते होंगे। मेरा परिवार आज भी चाहता है कि मैं शादी कर लूं, लेकिन मैं एक कम्पैनियन नहीं चाहती अपनी लाइफ में, मैं सिंगल ही ठीक हूं। अगर मैं भविष्य में किसी को पाती भी हूं तो मैं उस रिश्ते को रिलेशनशिप का नाम नहीं देना चाहती।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News