शिल्पा शिंदे ने लगाए सिद्धार्थ पर गंभीर आरोप, बोलीं, ''एसिड फेंकने की दी थी धमकी''

2/17/2020 11:18:57 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बिग बॉस की ट्रॉफी जीत चुके सिद्धार्थ शुक्ला का विवादों के साथ गहरा नाता हो गया है। बिग बॉस हाउस के अंदर कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाले सिद्धार्थ शो जीतने के बाद भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं।  इस बार उनके ऊपर आरोप लगाया है बिग बॉस-11 विनर और उनकी 'सो कॉल्ड' एक्स गर्लफ्रेंड शिल्पा शिंदे ने। 

PunjabKesari, Shilpa Shinde Images,  Shilpa Shinde Photos,  Shilpa Shinde Pictures

शिल्पा इससे पहले भी उनके ऊपर आरोप लगाती रही हैं। फिनाले से पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि वह एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं और यह रिश्ता काफी मुश्किलों से भरा था। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि सिद्धार्थ उनके साथ मारपीट करते थे और गालियां देते थे। जब कभी मैं उनका फ़ोन नहीं उठाती थी, तो वह गुस्से में मुझे गालियां देता और अपशब्द बोलता था। जबकि इसके उलट जब वह मेरा फ़ोन नहीं उठाता था तो मैं उससे पूछ भी नहीं पाती थी, क्यूंकि पूछने पर वह मुझे पीटता था और गालियां देता था। 

PunjabKesari, Sidharth Shukla Images, Sidharth Shukla Photos, Sidharth Shukla Pictures

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने यह भी बताया कि उन्होंने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई हुई है, क्यूंकि सिद्धार्थ ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर उन्होंने उसे छोड़ा तो वह मेरे चेहरे पर एसिड फेंक देगा। उन्होंने कहा कि अगर मेकर्स और बिग बॉस की क्रिएटिव टीम सिद्धार्थ जैसे इंसान को शो जिताती है, तो वे अपनी बिग बॉस 11 की ट्रॉफी वापस करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ का नाम इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस के संग जुड़ चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News